Tue. Jan 26th, 2021

शीतकालीन सत्र से गायब तेजस्वी ! आखिर है कहाँ लालू के पुत्र ?

शीतकालीन सत्र से गायब तेजस्वी यादव

शीतकालीन सत्र से गायब तेजस्वी : बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र आज से शुरू हो गया है। विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी पहुंचे। तेजस्वी यादव और तेजप्रताप ने मॉनसून सत्र के दौरान गायब रहने के बाद तल्खी दिखी थी। विरोधियों ने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला किया। वहीं, पिछले कई दिनों से सत्ताधारी दल तेजस्वी यादव के सदनआने के सस्पेंस को निशाना बना रहा था और इस बार भी उसे मौका मिल गया क्योंकि शीतकालीन सत्र से तेजस्वी यादव गायब ही दिखे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार शीतकालीन सत्र हंगामेदार रहने के आसार हैं। शीतकालीन सत्र 28 नवंबर तक चलेगा। शीतकालीन सत्र के दौरान 5 बैठकें निर्धारित हैं। पटना में भयंकर जल भराव के बाद विधानसभा का यह पहला सत्र है। ऐसे में विपक्ष इस मुद्दे पर राजनितिक पारा बढ़ाने की तैयारी कर रहा है। इसके साथ ही बिहार में कानून व्यवस्था का मुद्दा भी उठाया जा सकता है।

बागी सरयू राय होंगे झारखण्ड में विपक्ष का चेहरा ?

शीतकालीन सत्र से गायब तेजस्वी मतलब कुछ गड़बड़ है

इस बार विपक्ष शीतकालीन सत्र में पटना में जलभराव का मुद्दा उठाने की तैयारी कर रहा है। इसके अलावा डेंगू का शिकार हुए लोगों को भी मुद्दा बनाया जाएगा। इसके अलावा, बढ़ते अपराधों पर विपक्ष भी हंगामा कर सकता है। विपक्ष की तैयारियों को देखकर यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार सरकार सदन के अंदर मुद्दों की मदद से घिरी रहेगी। साथ ही, यह भी बात होगी कि शीतकालीन सत्र में कितने विधेयक पारित किए जाएंगे। लालू के पुत्र तेजस्वी कब कहाँ रहते है यह किसी को पता ही नहीं रहता है।

तेजस्वी की बात की जाए तो उन्हें अब कोई भी सीरियसली नहीं लेता है तो ऐसे में उन्होंने खुद ही राजनीति को सीरियस लेना छोड़ दिया है। न जाने वह दिन कब आएगा कि बिहार को वाकई में एक विपक्षी नेता मिलेगा जो सीएम नीतीश कुमार मात्र के लिए टक्कर तो दे सके नहीं तो आगामी चुनाव में महागठबंधन की महाहार निश्चित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें