Sun. Nov 1st, 2020

मेहंदी लगाके रखना 3 का पोस्टर, इस पोस्टर में दिखा आम्रपाली दुबे का खूबसूरत अंदाज

मेहंदी लगाके रखना 3 का पोस्टर

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाला यादव और सहर आफसा की फिल्म मेहंदी लगाके रखना 3 का पोस्टर इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ होते ही हर तरफ वायरल हो रहा है। इस पोस्टर की सबसे ख़ास बात ये है कि इसमें भोजपुरी की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही हैं। आम्रपाली दुबे बहुत ही रंग बिरंगे कॉस्ट्यूम में कमाल का पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं। हालाँकि फिल्म की लीड अभिनेत्री आफसा पोस्टर में फ्रंट में है। आफसा ढोल लिए पोस्टर में दिख रही हैं। लेकिन आम्रपाली की पोस्टर पर एंट्री ने फिल्म को और भी बवाल बना दिया है। पोस्टर पर आम्रपाली दुबे, खेसारी लाल यादव और आफसा नजर आ रहे हैं।

 

Image result for मेहंदी लगाके रखना 3 का पोस्टर

 

दर्शकों को पसंद आ रहा मेहंदी लगाके रखना 3 का पोस्टर

इस फिल्म के पोस्टर को काफी प्यार मिल रहा है। इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल ने बताया कि ‘मेहंदी लगाके रखना’ रिमार्केबल फिल्म थी। अब इसका सिक्‍वल बनाना हमारे लिए किसी चैलेंज से कम नहीं है। कोशिश है की हम फिल्म को बेहतर से बेहतर बना सके। यही वजह है कि ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ को हम बड़े पैमाने पर लेकर आ रहे हैं। फिल्म को बनाने में काफी योगदान दिया है और आशा है की दर्शकों को ये फिल्म जरूर पसंद आएगी।

 

Image result for मेहंदी लगाके रखना 3 का पोस्टर

 

इस फिल्म को ऊंचे मुकाम तक पहुंचने के लिए फिल्म से जुड़े हर सदस्य लेखक, संगीतकर, निर्देशक और हीरो-हीरोइन सभी ही मेहनत कर रहे हैं। बताया गया की जहां तक बात आम्रपाली दुबे की है, तो वे हमारी स्‍टोरी की डिमांड हैं। डांस पोस्‍टर में उनकी मौजूदगी फिल्‍म के लिए सकारात्‍मक है। हम फिल्‍म के अंदर जबरदस्‍ती कोई प्रयोग भी नहीं कर रहे। आम्रपाली दुबे की उपस्थिति ने इस पोस्टर में जान डाल दी है। जल्दी ही ये फिल्म रिलीज़ होगी और उम्मीद है दर्शकों के बीच जाएगी। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और आफसा के साथ ऋतू सिंह भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *