Sat. Nov 28th, 2020

RJD नेता ने लाइसेंसी रायफल से अपने बड़े भाई को मारी गोली, एक की मौत

RJD नेता ने लाइसेंसी रायफल से अपने बड़े भाई को मारी गोली, एक की मौत
बड़े भाई को मारी गोली :  बिहार के गोपालगंज में आपसी रंजिश के चलते आरजेडी नेता सिकंदर कुशवाहा ने अपने भाई और पूर्व वार्ड पार्षद सत्येंद्र कुशवाहा को गोली मार दी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद लोगों में भगदड़ मच गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बिहार में इन दिनों लगातार हत्या जैसीघटना को अंजाम दिया जा रहा लेकिन पुलिस कुछ नही कर पा रही है।

बड़े भाई को मारी गोली :  पढ़े पूरा मामला :

बिहार एक्सप्रेस को मिली जानकारी के मुताबिक, घटना नगर थाना के पुरानी चौक मोहल्ले के वार्ड 19 की है। मृतक युवक का नाम राज कुमार महतो है, जो नोनीया टोली मोहल्ले के राजू महतो का पुत्र था। घटना के बारे में बताया जाता है कि आरजेडी नेता सिकंदर कुशवाहा की उनके भाई सत्येंद्र कुशवाहा से बहुत पहले से ही किसी बात को लेकर आपसी रंजिश थी।उसी रंजिश को लेकर शुक्रवार को देर शाम दोनों भाइयों में जमकर विवाद हुआ।

युवक की मौके पे ही मौत :

इस विवाद में आरजेडी नेता सिकंदर कुशवाहा ने अपने भाई सत्येंद्र कुशवाहा पर लाइसेंसी रायफल से गोली चला दी। गोली सत्येन्द्र कुशवाहा की जांघ में लग कर रास्ते से गुजर रहे 16 साल के युवक को लग गई। इससे युवक राज कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, ग्रामीणों ने  घायल सत्येंद्र कुशवाहा को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भारती कराया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया। घटना स्थल पर पहुंचे गोपालगंज के एसपी मनोज कुमार तिवारी ने कहा कि दोनों भाईयों के बीच आपसी विवाद था। सिकंदर कुशवाहा ने लाइसेंसी रायफल से अपने भाई पर फायरिंग कर दी। ऐसे में गोली सत्येंद्र कुशवाहा की जांघ को चीरते हुए रास्ते से गुजर रहे 16 साल के राज कुमार को लग गई, जिससे उसकी मौके पर उसकी मौत हो गई। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।लेकिन अभी भी पुलिस के हाथ आरोपी नही लग पाया है,अब देखना ये होगा की पुलिस कितनी जल्दी उसे गिरफ्तार कर के जेल भेजती है।
आगे की खबरें भी जरूर पढ़ें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *