Tue. Jan 26th, 2021

बच्चे का अपहरण:स्कूल से घर लौट रहे पांच साल के मासूम का अपहरण

बच्चे का अपहरण
बच्चे का अपहरण:खगड़िया के मानसी थाना क्षेत्र के राजाजान गांव के समीप स्कूल से घर लौट रहे एक पांच वर्षीय छात्र का अपहरण कर लिया गया। अपहृत छात्र अंकेश कुमार जिसकी उम्र मात्र 5 वर्ष बताई जा रही है और राजाजान गांव के विजय यादव का इकलौता बेटा है।

अपहरण करने वाले बाइक पे थे सवार:-

सूचना मिलते ही मानसी पुलिस ने अपहरण करने वालो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है,और उम्मीद जताई जा रही है की जल्दी से जल्दी पुलिस उन्हें पकड़ने में कामयाब हो जाए गी। जानकारी के अनुसार अंकेश चकहुसैनी गांव स्थित जीडी एकेडमी से पढ़ाई कर शुक्रवार की सुबह लगभग दस बजे कुछ बच्चों के साथ घर लौट रहा था। तभी घर पहुंचने से पहले बागीचा के पास बाइक सवार एक युवक ने उसका अपहरण कर लिया। छात्र अंकेश के घर नहीं पहुंचने पर ढू़ढ़ने निकले परिजनों को आसपास के लोगों ने पूछने पर बताया कि एक बाइक सवार उसे लेकर रेलवे लाइन होकर पूरब दिशा की ओर गया। लोगों ने बताया कि उसी बाइक पर रास्ते में एक और व्यक्ति सवार हो गया,मतलब सारी घटना को साज़िस के तहत अंजाम दिया गया।

बच्चे का अपहरण:छात्र का पिता करता है बाहर काम:-

 लोगों ने कहा बाइक सवार लाल रंग की बाइक से था और लाल शर्ट व जींस पहना था। छात्र के अपहरण के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। छात्र के पिता ने मानसी थाना में अज्ञात के विरुद्ध बेटे के अपहरण का आवेदन दिया है। अपहृत छात्र की सकुशल बरामदगी के लिए थानाध्यक्ष उमाकांत के नेतृत्व में छापेमारी की जा रही है। बता दें छात्र का पिता हरियाणा में एक प्रिटिंग प्रेस में काम करते हैं। छात्र के चाचा की इसी माह शादी होने के कारण छात्र का पिता भी हरियाणा से घर आया था।

पुलिस कर रही है छानबीन:-

 इधर एसपी मीनू कुमारी ने बताया कि पुलिस अंकुश की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है लेकिन, अभी तक अपहरण हुआ या नहीं यह स्पष्ट नहीं है। पुलिस गंभीरता से कार्रवाई कर रही है। अब देखना ये होगा की कितनी जल्दी पुलिस अपहरण करने वालो को पकड़ने में कामयाब होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहार एक्सप्रेस ताज़ा ख़बरें