Thu. Apr 2nd, 2020

प्रेमिका के साथ वैलेंटाइन डे मना रहा पति, देख पत्नी ने चप्पल से मारा

प्रेमिका के साथ वैलेंटाइन डे मना रहे पति

पटना में अपनी प्रेमिका के साथ वैलेंटाइन डे मना रहा पति, यह देख पत्नी ने उसकी जमकर चप्पल से पिटाई कर दी है। सिर्फ पति को ही नहीं पत्नी ने प्रेमिका की भी जमकर खबर ली। वैलेंटाइन डे के दिन इस हंगामे ने हर तरफ शोर कर दिया। प्यार के दिन पति-पत्नी के बीच जमकर हंगामा हुआ। पटना के पुनाईचक के पास बड़ी देर तक ये ड्रामा हुआ है। इस ड्रामे के चलते रोड में लोग ने भीड़ लगा ली और काफी देर तक ट्रैफिक जाम हो गया। बवाल बढ़ता देख ट्रैफिक पुलिस ने किसी तरह से दोनों के बीच हो रहे विवाद को शांत कराया, फिर तीनों को थाने पर ले गयी। सबसे चौका देने वाली बात जो सामने आयी वो ये की पति-पत्नी और प्रेमिका एक दूसरे के रिश्तेदार निकले।

 

Image result for पत्नी के रहते प्रेमिका के साथ वैलेंटाइन डे मना रहा पति

पत्नी के रहते प्रेमिका के साथ वैलेंटाइन डे मना रहा पति

वैलेंटाइन डे मानाने के लिए बिहार के हाजीपुर का रहने वाला एक शादी शुदा युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। युवक का अपनी ही दूर की रिश्तेदार से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवक की पत्नी को यह बात पता चल गयी थी। शुक्रवार को जब पति वैलेंटाइन डे के दिन घर से निकला तो पत्नी को उसपर शक हो गया। पत्नी ने पति का पीछा किया।

अपने पति का पीछा करते पत्नी ने देखा की वो हाजीपुर में प्रेमिका के साथ पटना के लिए जा रहा है। उसके बाद तो एकदम गजब हो गया। जब पटना के पुनाईचक मोड़ पर जैसे ही पति अपनी प्रेमिका के साथ ऑटो से उतर कर ईको पार्क की तरफ जाने लगा तभी पत्नी ने उसे पकड़ लिया। फिर तो बीच सड़क पर ही जमकर हंगामा हो गया। पत्नी अपने पति और उसकी प्रेमिका की धुनाई करने लगी। पत्नी को देखते ही पति की बोलती बंद हो गयी।

 

Image result for पत्नी के रहते प्रेमिका के साथ वैलेंटाइन डे मना रहा पति

 

 

यह भी पढ़ें- पुलिस अधिकारी ने अंदर जाने से रोका तो भड़के बिहार के स्वास्थ्य मंत्री

इस दौरान सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। इसके कारण सड़क भी जाम हो गयी और लोग खड़े होकर ड्रामा देखने लगे। किसी तरह ट्रैफिक पुलिस ने हस्‍तक्षेप कर पति-पत्नी और प्रेमिका को अलग किया। इसके बाद पुलिस तीनों को थाने लग गई। पुलिस स्टेशन में पत्नी ने बताया की उसकी शादी तीन साल पहली हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। लेकिन शादी के बाद पति की ज़िन्दगी में प्रेमिका आ गयी। प्रेमिका से पूछताछ किया गया तो वो कुछ भी न कह पायी। तीनो रिश्तेदार निकले इसलिए मामला आगे नहीं बढ़ा। घटना को लेकर कोई एफआईआर दर्ज नहीं किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *