Mon. Dec 16th, 2019

पटना में तीन लाख की चोरी, घर में न रहने के दौरान हुई ये वारदात

पटना में तीन लाख की चोरी

पटना में तीन लाख की चोरी के बाद पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। राजधानी में रात हो या दिन अब हर समय चोरी का खतरा बना रहता है। सोमवार को दिनदहाड़े चोरों ने शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के समनपुरा में डॉक्टर के फ्लैट में चोरी की है। अगर आप दोपहर को घर अकेले छोड़ के जाना सुरक्षित समझते हैं तो ऐसा न करें क्यूंकि आजकल दिनदहाड़े भी चोर घर में धावा बोल देते हैं। सिर्फ आधे घंटे के भीतर चोरों ने लाखों रूपए पर हाथ साफ़ कर दिया। लूटेरे घुसे और अलमारी का ताल तोड़ कर 1.30 लाख रूपए और साथ ही करीब दो लाख के गहनों को चुरा के फरार हो गए।

पटना में तीन लाख की चोरी साथ ही गहने भी गायब

घटना के दौरान घर पर कोई नहीं था। उस समय डॉक्टर अपने क्लिनिक में थे और उनकी पत्नी अपने बच्चे को स्कूल लेने गयी थी। इस घंटे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंच गयी है। डॉक्टर जियाउल हसैन अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 103 में रहते हैं। बोरिंग रोड में उनका क्लिनिक है। घर में उनकी पत्नी और उनके एक बेटा रहता है। हमेशा की तरह वो सोमवार को भी दस बजे अपनने क्लिनिक चले गए। दिन में पत्नी घर में थी लेकिन, 11 बजे समनपुरा स्थित स्कूल से बेटे को लाने चली गई। जब वो बच्चे को लेकर वापस लौटी तो देखा कि घर के दरवाजे का ताला टुटा था। अंदर देखा तो घर का सारा सामान बिखरा था।

 

 

यह भी पढ़ें- बेगूसराय में हाथी का मर्डर, फ़िज़ूल बात पर दे दिया ज़हर ………..

कार खरीदने के लिए रखा 1.30 लाख कैश गायब था। साथ ही दो लाख तक के गहने भी गायब थे। उसके बाद घटने कि  सूचना शास्त्रीनगर थाने को दी गयी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने अपार्टमेंट में सुरक्षा व्यवस्था के बारे में पता किया और फिर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालना शुरू किया। अपार्टमेंट के बाहर फुटेज में दो संदिग्ध युवक दिखे, जिनके हाथ में झोला था। पुलिस दोनों संदिग्ध के बारे में जानकारी जुटा रही है। लगातार पुलिस उनकी खोज कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *