Sat. Nov 28th, 2020

धारदार हथियार से गला रेतकर महिला की हत्या, नहीं हुई शव की पहचान

धारदार हथियार से गला रेतकर महिला की हत्या, नहीं हुई शव की पहचान
नहीं हुई शव की पहचान : बिहार के बांका जिले में एक महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर बहुत ही बुरे तरीके से हत्या कर दी गई। इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि, अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है।पुलिस महिला की पहचान करने की कोशिश कर रही है। बिहार में हो रहे लगातार हत्यावों से लोग खासा हैरान परेशान है।आय दिन एक से दो हत्या सुनने में आ जा रहा,पुलिस प्रशासन आखिर क्यों इतनी ढीली है किसी को कुछ समझ नही आ रहा।

पूरी घटना :

घटना सुइया थाना के टंगेश्वर का है। कहा जा रहा है झाड़ी से शनिवार शाम को पुलिस ने महिला के शव को बरामद किया है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पशुपालक अपने मवेशियों को लेकर जंगली क्षेत्र से घर लौट रहे थे, तभी रास्ते की झाड़ी में एक शव को देखा। इसके बाद उन लोगों ने पुलिस को सूचना दी।बाद में मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। जो अभी तक पुलिस करती आई है उसने वही किया, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज देना। पर अब देखना ये है की पुलिस कब तक पता लगाती है की आखिर ये हत्या कैसे,क्यों और कब हुई है। क्योंकि गांव के लोगो की नजरें भी पुलिस पे ही टिकी हुई है।

नही हो पाई है शव की पहचान :

आप को बता दे कि अब तक महिला के शव की पहचान नहीं हो पाई है। शव को देखने से महिला की उम्र बहुत ज्यादा नहीं लग रही है। फिलहाल, पुलिस महिला की पहचान करने के साथ ही घटना के कारणों का पता लगाने की कोशिश में जुट गई है। बता दें कि एक दिन पहले पूर्वी चंपारण में बेखौफ आपराधियों  दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार दो युवक को गोली मार दी थी। इनमें से एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई थी, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया था। साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई थी। हालांकि, अभी तक किसी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मृतक की पहचान शाहिद अली खान के रूप में की गई थी। आय दिन हत्या हो रही है बिहार में।
आगे की खबरें भी जरूर पढ़ें….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *