Fri. Oct 30th, 2020

जय श्रीराम पे सियासत: राम भक्तों ने ममता को भेजे जय श्री राम लिखे पोस्टकार्ड

जय श्रीराम पे सियासत
जय श्रीराम पे सियासत:पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आजकल जय श्री राम का नारे सुनते ही बौखला जाती है या ये कहे कि असहज हो जा रही हैं।उनकी इस स्थिति का उनके विरोधी भी लाभ उठा रहे हैं। बीजेपी ने घोषणा की है कि वह 10 लाख जय श्री राम लिखे पोस्टकार्ड ममता बनर्जी को भेजेगी। लेकिन उससे पहले ही बिहार के कटिहार से राम भक्त उन्हें पोस्टकार्ड भेज दिए हैं।

जय श्री राम पे भड़क जा रही ममता:-

पश्चिम बंगाल से ममता बनर्जी के हाल में कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वो जय श्री राम का नारा लगाने वालों पर भड़कती हुई दिख रही हैं। लोकसभा चुनाव से पहले भी वो इस नारे से असहज हो जाती थी लेकिन चुनाव के नतीजों में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन के बाद उनका गुस्सा कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है।चुनाव के पहले भी एक बार वो भड़क चुक्की है रामभक्तों पे और उनलोगों को जेल भी करा दिया था जो लोग जय श्री राम का नारा लगा रहे थे।

जय श्रीराम पे सियासत:पोस्टकार्ड के जरिए जय श्री राम:-

इन्हीं सब को देखने के बाद बिहार के कटिहार जिले के राम भक्त नाराज हैं  इनका कहना है कि ममता जिस तरह से श्री राम के नारे से चिढ़ रही हैं और नारा लगाने वालों को गिरफ्तार करवा रही हैं, उससे हमारे मन में गुस्सा और सहानुभूति दोनों है।इनका तर्क है कि आज पश्चिम बंगाल में जो श्री राम के नाम का अलख जगा है और पूरा पश्चिम बंगाल जय श्री राम के नारों से गूंज रहा है।इसमें सबसे बड़ा हाथ ममता बनर्जी का है। इसका श्रेय ममता बनर्जी को देते हुए कटिहार के राम भक्तों ने पोस्टकार्ड के जरिए उनको शुभकामनाएं भेजी है। पोस्टकार्ड में जय श्री राम के नारे के साथ पश्चिम बंगाल सीएम को धन्यवाद भी लिखा है।इसी जय श्री राम का नारा देकर भाजपा आज बंगाल में पूरी तरह से छाई हुई है और दूसरी तरफ ममता बनर्जी इस नारे को गलत मान रही और उनकी कुर्सी भी खिसकते नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *