Sat. Oct 31st, 2020

कुटुम्बा थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव में पत्नी को चाकू से गोद-गोदकर ली पति ने जान

कुटुम्बा थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव में घरेलू विवाद से तंग आकर पति ने पति ने पहले अपनी पत्नी को रस्सी से बांधा फिर जी तोड़ के उसकी पिटाई की और जब यह सब उपाय काम न आए तो चाकू से गोद-गोदकर उसे मार डाला। यह घटना कुटुम्बा थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव में घटित हुई। मृतका 35 वर्षीय बेबी देवी उसी गांव के अनिल यादव की पत्नी थी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति घर से फरार हो गया।

पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा शव
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। शव पर चाकू के कई जगह गहरे निशान हैं। इस मामले में मृतका के भाई दाउदनगर के नीमा गांव निवासी अरविंद कुमार स्थानीय थाना में हत्या के एफआईआर दर्ज कराया है। जिसमें आरोपी पति को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

घरेलू हिंसा की अब तक की बड़ी घटना
पत्नी को आंगन में पीटा, फिर कमरे में बंद कर मारा
शनिवार की रात पति ने घरेलू कलह को लेकर पहले पत्नी से बहस की।
शनिवार की रात पति पत्नी के बीच हुई बहस के बाद पति ने पत्नी को आंगन में घसीट के पीटा जब की उनके दोनों बेटों ने अपनी मां को बचाने की कोशिश भी की पर वे असफल रहे। पति फिर महिला को अपने कमरे में ले गया और पत्नी को रस्सी से बांध कर उसको जीभरकर पीटा।
जब यह सब तंत्र उसके गुसुसे का उपाय न बन सके तो पत्नी को चाकू से गोद – गोद कर ले ली उसकी जान । इसके बाद वह दरवाजा खोलकर घर से फरार हो गया।

गिड़-गिड़ाकर कर रो रही थी मां, पिता को न आई दया
मृतका के बेटा रौनक ने सदर अस्पताल में बताया कि शनिवार की रात उसके पापा अचानक गुस्से में आकर मम्मी को पीटने लगे। वह रोते हुए गिड़-गिड़ाकर छोड़ने की गुहार लगा रही थी। लेकिन पापा उसे छोड़ने के बजाय बेरहमी से मार डाला।
मां को खून में लतपथ देख बच्चों ने गांव वालों को लगाई पुकार।

आदत थी या अहंकार, पत्नी को मारता था अक्सर
अरविंद कुमार ने बताया कि शादी के बाद से ही मृतका को उसका पति प्रताड़ित करता था। अक्सर दोनों में झगड़ा हाेता था। सनकी पति सिर्फ अपने ही घर नहीं बल्कि मृतक के मायके जाने पर भी वहां पहुंचकर उसने पीटाई की थी। कई बार समझाने पर भी उसमें कोई सुधार नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *