Mon. Dec 16th, 2019

किन्नर के रूप में पुरुष करता था ऐसे काम, पोल खुलने के बाद सामने आया सच

बिहार में किन्नर के रूप में पुरुष घूम रहा था। रविवार को कटिहार में कोढ़ा थाना क्षेत्र के मुसापुर में एक महिला की निर्मम हत्या हो गयी थी। मृतक महिला का नाम चांदनी देवी था। अब जब इस हत्याकांड का खुलासा हुआ तो पुलिस भी चौक गयी है। इस हत्याकांड के पीछे पुलिस ने एक किन्नर का हाथ बताया है। गिरफ्तार किन्नर ने अपने साथ दो युवक का नाम बताया है। पुलिस तो तब चौक गयी जब किन्नर का मेडिकल चेकअप करवाया गया। जब किन्नर का मेडिकल टेस्ट कराया तो वह किन्नर के वेष में एक पुरुष निकला।

कांड के पीछे किन्नर के रूप में पुरुष का हाथ

सोमवार की देर शाम कटिहार एसडीपीओ अनिल कुमार ने नगर थाना में प्रेसवार्ता आयोजित कर इस कांड का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि 10 नवंबर की सुबह मुसापुर पावग्रीड के पास एक अनजान महिला की लाश मिली थी। पुलिस को महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद कोढ़ा थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार घटना स्थल पहुंचे तथा मामले की तफ्तीश के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया था।

शव बरामद होने के बाद पुलिस हत्या की जांचपड़ताल कर रही थी तो पता चला कि रविवार की शाम मृतका चांदनी देवी बसगढ़ा निवासी एक किन्नर मीठू व्याधा उर्फ काजल के साथ निकली थी। पुलिस ने जब मीठू को तलाशना शुरू किया तो वह घर से फरार हो गया था। उसके बाद पुलिस मीठू को पकड़ने के लिए उसके मोबाइल लोकेशन ट्रैश करने लगी। मोबाइल लोकेशन से पता चला कि आरोपित किन्नर भागलपुर में है। पुलिस की टीम भागलपुर पहुंची और आरोपित किन्नर को गिरफ्तार कर कटिहार ले आयी।

 

 

यह भी पढ़ें- कंटेनर चालक को मारी गोली, जानिए आखिर क्यों चलायी कंटेनर पर गोली

पुलिस ने जब आरोपित से पूछताछ की तो उसने चांदनी देवी की हत्या में अपनी संलिप्तता बतायी तथा उस घटना में अपने दो सहयोगी के भी नाम बताये। उसके बाद किन्नर का मेडिकल जांच कराई जिसमे पता लगा कि वो किन्नर नहीं ही बल्कि पूरी तरह से पुरुष है। पुलिस का कहना है कि किन्नर अपनी शारीरिक भूख मिटाने के लिए किन्नर की वेशभूषा धारण किये रहता है। ताकि किसी को शक भी न हो और वो अपना काम कर सके।

बिहार की राजनीति, मनोरंजन, जीवनशैली, खेल इत्यादि से जुड़ी ख़बरें अब सिर्फ बिहार एक्सप्रेस पर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *