Mon. Dec 16th, 2019

कंटेनर चालक को मारी गोली, जानिए आखिर क्यों चलायी कंटेनर पर गोली

कंटेनर चालक को मारी गोली

पटना के गर्दनीबाग थाने के बाईपास के पास सोमवार की देर रात बाइक सवार दो युवकों ने कंटेनर चालक को मारी गोली और फरार हो गए। बाइक सवार दो युवकों ने रोड पर साइड देने के लिए हॉर्न दिया लेकिन, कंटेनर चालक साइड नहीं हुआ तो युवकों ने उस पर गोली चला दी। यह दर्दनाक वारदात सोमवार को करीब दो बजे हुई। चालक को गोली मारते ही आरोपित युवक वहां से फ़ौरन फरार हो गयें। गोली चालक की ठुड्डी को छूते हुए निकल गयी है। उसके बाद वहां के लोगों ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है।

युवकों ने कंटेनर चालक को मारी गोली, पीड़ित खतरे के बाहर

घायल चालक का नाम विक्रम कुमार सिंह है। ये अरवल के रहने वाले हैं। पीड़ित ने बताया कि वे कंटेनर में एक कंपनी की कार लेकर पटना आया था। जैसे ही वे 70 फीट बाईपास के पास पहुंचा कि एक बाइक पर सवार दो लोग बार-बार हॉर्न बजाने लगे। इसके पहले वो कुछ कहता कि उसमें से एक ने गोली मार दी। लेकिन भगवान् का लाख-लाख शुक्र है कि गोली उन्हें नहीं लगी और वो बच गयें। युवक द्वारा मारी गयी गोली चालक के ठुड्डी को छूते हुए निकल गयी।

 

 

यह भी पढ़ें- अपराधियों ने ओवरटेक कर की ताबड़तोड़ फायरिंग , 1 की मौत 2 जख्मी

आरोपितों की खोज में लगी पुलिस

कंटेनर चालक का कहने है कि शायद बाइक सवार दोनों युवक कारों से भरे कंटेनर को लूटने की नीयत से आए होंगे। घटना कि सूचना मिलते ही गर्दनीबाग थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुँच गयी। गर्दनीबाग थाने की पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज तालाशी जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला साइड नहीं देने पर गोली मारने का लग रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घायल विक्रम की हालत खतरे से बाहर है। फरार आरोपितों का पता लगाया जा रहा है। आरोपितों को पकड़ने के बाद ही यह पता लग पायेगा की युवकों की क्या नियत थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *