Fri. Aug 14th, 2020

दशहरा का मेला देख लौट रही दो युवतियों को अगवा करने के बाद गैंगरेप

दशहरा का मेला देख लौट रही दो युवतियों को अगवा करने के बाद गैंगरेप
अगवा करने के बाद गैंगरेप : रविवार को बिहार में दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।मामला सुपौल से जुड़ा है, जहां दोहरे की घटना सामने आई है। आरोप है कि निर्मली शहर से मेला देखकर मधुबनी के लौकही थाना क्षेत्र लौट रही दो युवतियों के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिस नवरात्रि में लड़कियों को देवी मान कर पूजा जाता है,उसी नवरात्रि में ऐसा घिनौना काम दिल दहला देने वाला है।इस घटना के बाद से दोनों लड़कियों की स्थिति गंभीर है। इस मामले में निर्मली थाना की पुलिस ने थाना में कांड संख्या 166/19 दर्ज करते हुए निर्मली थाना क्षेत्र के जरौली गांव निवासी बिमला कामत के 25 वर्षीय पुत्र आरोपी रोहित कुमार को गिरफ्तार किया है।पुलिस प्रक्रिया के बाद गिरफ्तार आरोपी एवं दोनों पीड़िता को निर्मली से मेडिकल के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेजा गया है।

अलग-अलग बाइक पे किया अगवा :-

बताया गया कि मधुबनी जिले के छजना गांव से महिलाओं की झुंड में कुछ लड़कियां मेला देखने और संध्या पूजन के लिए निर्मली शहर पहुंची थी। रात करीब 9 बजे के बाद दोनों लड़कियों को दो अलग-अलग बाइक सवार चार लड़कों ने मिलकर अगवा किया और फिर दोनों लड़कियों को जरौली गांव की तरफ ले जाकक झाड़ी में बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

अगवा करने के बाद गैंगरेप :  बच रही पुलिस :-

गैंगरेप की सूचना पर पुलिस तुरंत एक्शन में आई।निर्मली थाना की पुलिस अग्रेतर कार्रवाई की प्रक्रिया में जुट गई है।पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है, लेकिन बड़ा मामला होने के कारण कैमरे पर थाना के एसआई स्तर तक के पुलिस अधिकारी भी कुछ बोलने से परहेज कर रहे हैं। लेकिन पुलिस ने उम्मीद जताया है कि जल्दी से जल्दी इसपे कुछ न कुछ सख्त कानून उठाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *